Blog/Website Banane Ke Baad Adsense Ke Liye Kab Apply Kare

Blog banane ke baad Adsense ke liye kab apply kare
Blog ko Adsense ke liye kab apply kare

हेलो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट Blog/Website Banane Ke Baad Adsense Ke Liye Kab Apply Kare में मैं आपको बताऊंगा कि कब आप अपने वेबसाइट को ऐडसेंस के लिए अप्लाई कर सकते हैं जिससे आपको Adsense का जल्दी Approval मिल जाए।

दोस्तों अक्सर New Blogger ऐसा गलती करते हैं कि वह अपने वेबसाइट पर एक से दो Post लिखते हैं और बिना कुछ किए Adsense के लिए अप्लाई कर देते हैं। जिसके बाद उनका Request Reject हो जाता है। और फिर सोचते हैं कि उनका Adsense Approval क्यों नहींं हुआ? तो दोस्तो अगर आप भी New Blogger हैं और आप भी चाहते है कि आपके वेबसाइट पर जल्दी सेे ऐडसेंस का Approval मिल जाए, तो मैं आपको नीचे कुछ तरीके बताऊंगाा जिसको फॉलो कर आप आसानी से ऐडसेंस का Approval पा सकते हैं।

Blog/Website Banane Ke Baad Adsense Ke Liye Kab Apply Kare


1. Traffic:- दोस्तों ऐडसेंस Apply करने से पहले आप अपने ब्लॉग पर ट्रेफिक देख लें। अगर आपके ब्लॉग पर रोजाना 200-300 Traffic आ रहा है तो, आप ऐडसेंस के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

2. 15 से 20 Post- दोस्तों Adsense अप्लाई करने से पहले आप कम से कम 15 से 20 post जरूर लिख लें तभी Apply करें।

3. Copyright Content:- दोस्तों आपने जो आर्टिकल अपने वेबसाइट पर Publish किए हैं वह किसी और का नहीं होना चाहिए। क्योंकि अगर ऐडसेंस को आपके वेबसाइट पर कुछ भी Copiright मिला तो वह आपके Request को Reject कर देगा।

4. Create Page:-  दोस्तों Adsense Apply करने से पहले आप अपनी वेबसाइट में About Us, Contact Us, Privacy-policy, Descalimear का पेज बना लेंं।

5. SEO:- दोस्तों आप अपनी Site को Google, Yahoo, Bing, Etc जैसे Search Engine Optimization जरूर Submit कर दें जिससे आपकी वेबसाइट कोई Search करें तो वह Search में आए।

6. Sitemap:- दोस्तों ऐडसेंस में Apply करने से पहले आप अपने Blog/Website का Sitemap जरूर बना ले और उसे Google, Yahoo, Bing जैसे Search Engine Optimization में  Submit कर देंं।


Conculsion:- Blog Or Website Banane Ke Baad Adsense Ke Liye Kab Apply Kare 

दोस्तों मैंने आपको इस Post में बताया कि आप कब अपनी Website को Adsense के लिए Apply कर सकते हैं, जिससेे आपको आसानी से Adsense का Approval मिल जाए। उम्मीद करता हूं कि आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा। पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें। और आप को अभी भी कोई Problem है तो आप नीचे कमेंट करके जरूर पूछें।

Post a Comment

To be published, comments must be reviewed by the administrator *

Previous Post Next Post