जिओ कॉलर ट्यून कैसे हटायें? - Jio Caller Tune Deactivate Kaise Kare

Jio caller tune kaise hataye

हेलो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट Jio Caller Tune Kaise Hataye मेंं मैं आपको एक ऐसा तरीका बताऊंगा  जिसकी मदद से आप 1 मिनट के अंदर अपने Jio Caller Tune को आसानी बंद कर सकते हैं।

दोस्तों jio नंबर पर आप Jio Caller Tune बहुत ही आसानी से और फ्री में लगा सकते हैं। लेकिन कुछ दिनों के बाद आप उसे Change या बंद (Deactivate) करना चाहते हैं तो, आप सोच में पड़ जाते हैंं कि Jio Tune Kaise Hataye , इसी को देखते हुए आज हम आपके लिए एक बहुत ही आसान तरीका लेकर आए हैं। जिसकी मदद से आप Jio caller tune को बहुत ही कम समय में Deactivate कर सकते हैं। 

JIo Caller Tune Kaise Hataye

Step:- 1

दोस्तो Jio Tune Hatane के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल का Message Box Open कर लेना है। और New मैसेज ओपन कर लेना है।

Step:- 2


फिर आपको नंबर वाले Option में 56789 टाइप कर देना है और मैसेज वाला option में Stop टाइप कर देना है। और उसे जिओ नंबर से Send कर देना है। जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं।

Step:- 3


दोस्तों जैसे ही आप मैसेज Send कीजिएगा आपको जिओ की तरफ से एक मैसेज आएगा और उसमें आप से बोला जाएगा कि अगर आप अपना caller tune deactivate करना चाहते हैं तो 1 लिखकर reply कीजिए। अब आपको 1 लिखकर फिर से मैसेज सेंड कर देना हैं।

Step:- 4


दोस्तों जैसे ही आप दोबारा मैसेज सेंड कीजिएगा तो आपको जिओ की तरफ से एक और मैसेज आएगा जिसमें लिखा रहेगा कि आपका Caller tune Deactivate हो चुका है। तो इस तरह आप आसानी से अपना जिओ कॉलर ट्यून Remove कर सकते हैं।


Conclusion:-  जिओ कॉलर ट्यून कैसे हटाए हिंदी में पूरी जानकारी

तो दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा और अब आप आसानी से अपने Jio कोड Deactivate कर सकते हैं। अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों में जरूर शेयर करें। और आप ऐसे ही पोस्ट पढ़ना चाहते हैं तो हमें फॉलो करना ना भूलें। अगर आपको अभी भी कोई प्रॉब्लम हो तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं। हम आपके कमेंट की Reply देने की कोशिश करेंगे।

Post a Comment

To be published, comments must be reviewed by the administrator *

Previous Post Next Post