Top 5 Best Pubg live Streaming App For Android 2021

Best pubg live streaming app

हेलो फ्रेंड्स आज के इस पोस्ट Top 5 Best Pubg live Streaming App For Android (Hindi Me Puri Jankari) में मैं आपको पांच ऐसे सबसे बढ़िया Pubg Live Streaming Application के बारे में बताऊंगा जिसकी मदद से आप अपने Game की Streaming Youtube पर आसानी से कर सकते हैं जैसे कि Mortal, Dynamo, आदि करते हैं।

दोस्तों अगर आप का भी Gameplay अच्छा है। और आप भी चाहते हैं कि  आप यूट्यूब पर live streaming करके कुछ पैसे कमाए। तो यह आप आसानी से कर सकते हैं, लेकिन बहुत लोगों को यह प्रॉब्लम रहती है कि उनके पास PC नहीं होता है जिसके कारण वह Live Streaming नहीं कर पाते हैं। 

तब आपके दिमाग में यह बात जरूर आती होगी कि हम अपने फोन से लाइव स्ट्रीमिंग कैसे करें, फोन से लाइव स्ट्रीमिंग करने के लिए सबसे पहले आपको Best Pubg Live streaming App को डाउनलोड करना पड़ेगा जिसकी मदद से आप फोन से यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीमिंग कर पाए।

तो इसी को देखते हुए आज हम आपके लिए 5 Best Pubg Live Streaming App For Android को लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप आसानी से यूट्यूब पर अच्छा से अच्छा लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। इन सभी एप्लीकेशन में आपको बहुत सारे Features देखने को मिलते हैं जो किसी अन्य Pubg Live Streaming App में देखने को नहीं मिलते। तो अगर आप भी अपने फोन से एक अच्छा लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते हैं तो इन Top 5 Best Pubg Live Streaming App में से कोई सा भी Application का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन सभी Best Pubg Live Streaming App में आपको लगभग Same Features देखने को मिलता है, ऐसे आप इन सभी App के बारे में नीचे विस्तार से पढ़ सकते हैं और आपको जो Best Pubg Live Streaming App लगे उसे डाउनलोड कर सकते हैं।

Top 5 Best Pubg Live Streaming App

1. Omlet Arcade

मोबाइल से Pubg की Live Streaming के लिए यह एप्लीकेशन सबसे अच्छा है। इसकी मदद से आप अपने गेम की  Internal और External दोनों साउंड को रिकॉर्ड कर सकते हैं। और इस एप्लीकेशन में आपको बहुत सारेेे फीचर मिल जाते हैं जिसकी मदद से आप अपने लाइव स्ट्रीम को  और भी खूबसूरत बना सकते हैं। इसे Playstore पर अब तक 10 Millions से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। अगर आप भी इस Application को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं।
  Pubg live streaming app for Android

2. Youtube Gaming

Pubg की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए यह भी एप्लीकेशन काफी बढ़िया है लेकिन इस Application से आप तभी Live कर सकते हैं जब आप के Youtube Channel पर 1K से ज्यादा Subscriber हो। यह यूट्यूब का Official Youtube Gaming App है।  इससे भी आप  Internal और External दोनों साउंड को रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसके साथ-साथ लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान viewers  के चैट को भी आप देख सकते हैं और उसका Reply दे सकते हैं। नीचे डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

3. Streamlab

दोस्तों अगर आप भी बड़े यूट्यूब पर जैसे Dynamo, Alpha, Kronton, जैसा Live Streaming अपने फोन से करना चाहते हैं तो आप इस ऐप की मदद से आसानी से कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन मेंं आपको बहुत सारे Features मिल जाते हैं जिसको अगर आप समझ जाते हैं तो आप PC वाली Live Streaming अपने फोन से कर पाएंगे। डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।

4. Du Recorder

Du Recorder App से भी आप Pubg की Live Streaming आसानी से कर सकते हैं इसमें भी आपको तरह-तरह के फीचर मिल जाते हैं जैसे कि subscriber notification on screen, sponsor Goal, Subscribe Goal on screen etc. अगर आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहते हैं तो नीचे डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं।

5. Mobizen

इस Application से भी आप Pubg की Live Streaming कर सकते हैं। लेकिन इस एप्लीकेशन से जब आप लाइव स्ट्रीमिंग करेंगे तो आपका फोन गर्म होने लगता है। इसलिए ऊपर की चार Application का यूज पहले करें और अच्छा ना लगे तब इस एप्लीकेशन का यूज करें। अगर आपके पास अच्छा फोन है तो आप इस एप्लीकेशन को यूज कर सकते हैं। डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं।


conclusion:- Top 5 Best Pubg live Streaming App For Android

तो दोस्तों मोबाइल से लाइव स्ट्रीमिंग के लिए यही 5 सबसे बढ़िया एप्लीकेशन है जिसको मैंने आपको बताया उम्मीद करता हूं आपको यह आर्टिकल Top 5 Best Pubg live Streaming App For Android अच्छा लगा होगा। अच्छा लगाा हो तो इसेे अपने दोस्तों में भी शेयर करें और आप हमारे साथ गेम खेलना चाहते हैं या Pubg  की Live Streaming करना चाहते हैं तो आप हमारे Gaming Channel को भी सबस्क्राइब कर सकते हैं लिंक नीचे है।

Gaming Channel link- 
https://www.youtube.com/channel/UC44QFjSNWWNgJsX9T09p7hQ

अगर आपके मन में अभी भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं। हम आपको पूरी कोशिश करेंगे Reply देने की।

Post a Comment

To be published, comments must be reviewed by the administrator *

Previous Post Next Post